डीआरयूसीसी की बैठक में कैट सी.जी. चैप्टर की मांगे को संवैधानिक सहमति दी

0
4
FUNDAY FASHION Women Cotton Half Sleeve Printed Oversized Relaxed Fit T-Shirts/Girls (Pack Of 2)
< a href="https://wa.me/918878868867">

कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमर पारवानी, चेयरमेन मगेलाल मालू, अमर गिदवानी, प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र दोशी, कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव, परमानन्द जैन, वाशु माखीजा, महामंत्री सुरिन्द्रर सिंह, कार्यकारी महामंत्री भरत जैन, एवं कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल ने बताया कि डीआरयूसीसी की बैठक में कैट सी.जी. चैप्टर के प्रदेश कार्यकारी महामंत्री एवं डीआरयूसीसी के सदस्य श्री भरत जैन जी उपस्थित रहे।

कन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री अमर पारवानी एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री जितेन्द्र दोशी ने बताया की 25 अगस्त को डीआरयूसीसी की बैठक में कैट सी.जी. चैप्टर के प्रदेश कार्यकारी महामंत्री एवं डीआरयूसीसी के सदस्य श्री भरत जैन जी उपस्थित रहे। उन्होने आगे कहा कि रायपुर से अहमदाबाद दुरंदो सुपरफास्ट ट्रेन चलाया जाना चाहिए।

रायपुर छत्तीसगढ़ की राजधानी है छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा कपड़ा एवं सराफा बाजार रायपुर में है। रायपुर मार्केट में सबसे ज्यादा अहमदाबाद मंडी से व्यापार होता है। रायपुर से प्रतिदिन काफी संख्या में व्यापारियो का आवागमन अहमदाबाद का होता है। रायपुर से अहमदाबाद दुरंदो सुपरफास्ट ट्रेन सुविधा उपलब्ध नहीं होनें के कारण व्यापारियों को आने-जाने में काफी समय लग जाता है। साथ ही व्यापारियों को परेशानी उठानी पड़ती है।

रायपुर के कपड़ा एवं सराफा व्यापारियों द्वारा रायपुर से अहमदाबाद दुरंदो सुपरफास्ट ट्रेन सुविधा हेतु लम्बे समय से मांग की जा रही है। कैट के प्रदेश कार्यकारी महामंत्री एवं डीआरयूसीसी के सदस्य श्री भरत जैन ने बताया कि रेल्वे स्टेशन में पर्याप्त जगह होने के बाद भी अव्यस्थित टै्रफिक रहता है।कुछ ऐसी व्यवस्था की जाए ताकि एक नम्बर के प्लेटफॉर्म की भीड़ गुढियारी तरफ जाने वाले रास्ते में डायवर्ट किया जा सके।

ताकि संतुलन बना रहे। सात नम्बर प्लेटफॉर्म के बाहर पर्याप्त आटो नहीं मिलते। सिटी बस को वहां से भी छोडने का प्रावधान कर सकते है।जनशताब्दी ट्रेन जो कि रायगढ से गोदिया के बीच चलती है। जिसका ठहराव सभी जिला मुख्यालयों में है। लेकिन उक्त ट्रेन की टिकट सभी स्थानों के लिए नहीं मिलती है। जिससे की लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। डीआरयूसीसी ने उपरोक्त मांगों को शीघ्र ही पूरी करने का सकारात्मक आश्वासन दिया।

Advertisement