यंग इंडियन रायपुर के सदस्यों को प्रतिष्ठित टेक प्राइड कार्यक्रम में डॉ. जय शंकर द्वारा सम्मानित किया गया 

0
16
FUNDAY FASHION Women Cotton Half Sleeve Printed Oversized Relaxed Fit T-Shirts/Girls (Pack Of 2)
< a href="https://wa.me/918878868867">

 रायपुर, छत्तीसगढ़ – यंग इंडियन रायपुर चैप्टर ने चेन्नई में टेक प्राइड में उल्लेखनीय 8 पुरस्कार जीतकर गर्व से एक ऐतिहासिक जीत की घोषणा की। यह उपलब्धि न केवल उत्कृष्टता का प्रतीक है, बल्कि इस वर्ष प्राप्त प्रशंसा के शिखर को भी दर्शाती है, जो पूरे युवा भारतीय समुदाय के अटूट समर्पण का प्रमाण है।

वाई आई रायपुर की कार्यकारी परिषद को हार्दिक बधाई दी जाती है, जिसके प्रत्येक सदस्य ने विभिन्न श्रेणियों में उत्कृष्ट योगदान प्रदर्शित किया है:

– yuva युवा (कॉलेज स्टूडेंट्स एंगेजमेंट) – माननीय विदेश मंत्री डॉ. जय शंकर द्वारा प्रस्तुत एक विशिष्ट सम्मान
– ⁠Rural Initiatives ग्रामीण – ज़ोहो कॉर्प के संस्थापक, श्री श्रीधर वेम्बू द्वारा प्रदान की गई एक उल्लेखनीय मान्यता
– ⁠Climate Change जलवायु परिवर्तन – एक प्रतिष्ठित पुरस्कार प्रतिष्ठित सोनम वांगचुक, एक भारतीय इंजीनियर, प्रर्वतक और शिक्षा सुधारवादी द्वारा प्रदान किया गया। वह लद्दाख के छात्र शैक्षिक और सांस्कृतिक आंदोलन के संस्थापक-निदेशक हैं
– ⁠Learning
– ⁠Accessibility – यह दिव्यांग जनो के जीवन को सरल और समानता दिलाने के लिए यंग इण्डियन की पहल है. इसमें रायपुर चैप्टर को २ पुरस्कार दिया गया
– ⁠special initiatives
– ⁠membership

यंग इंडियन रायपुर चैप्टर के 2023 चेयरपर्सन आलोक अग्रवाल के ने कहा: “यह सामूहिक जीत यंग इंडियन रायपुर चैप्टर द्वारा अपनाई गई सहयोगात्मक भावना और प्रभावशाली पहल को रेखांकित करती है। सारा श्रेय कार्यकारी परिषद को जाता है जिन्होंने रायपुर को शीर्ष पर पहुंचाने के लिए अथक प्रयास किया। हमें इस शिखर तक पहुंचाने में उनकी अटूट प्रतिबद्धता और समर्पण के लिए हार्दिक आभार। जैसा कि हम इस साझा सफलता पर विचार करते हैं, यंग इंडियन रायपुर चैप्टर अपने मिशन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता में दृढ़ है – राष्ट्र निर्माण। यह उपलब्धि प्रेरणा के स्रोत के साथ-साथ सीमाओं को पार करने और हमारे सभी प्रयासों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के प्रति हमारे समर्पण की पुष्टि भी करती है।” यह उल्लेखनीय है कि यंग इंडियन रायपुर चैप्टर ने पूरे भारत के 66 शहरों में से सबसे अधिक पुरस्कार हासिल किए, जो सभी चेन्नई में यंग इंडियंस के वार्षिक दिवस कार्यक्रम के लिए उपस्थित थे।

2024 की चेयरपर्सन अनुजा भंडारी के भविष्योन्मुखी शब्दों में: “हम वर्ष 2024 में गति और प्रभावशाली पहल को आगे बढ़ाने की अपनी क्षमता में आश्वस्त हैं। यंग इंडियन रायपुर चैप्टर सकारात्मक बदलाव को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है, और हम उत्साहित हैं आगे आने वाले अवसरों के बारे में।” उन्होंने वाई आई रायपुर के सभी पूर्व अध्यक्षों के प्रति भी आभार व्यक्त किया, जिन्होंने पिछले 14 वर्षों में कदम से कदम मिलाकर रायपुर शहर को देश के शीर्ष पर पहुंचाया।

Advertisement