“Jugnu TV” launched to spread awareness among people about sex education.

0
19
FUNDAY FASHION Women Cotton Half Sleeve Printed Oversized Relaxed Fit T-Shirts/Girls (Pack Of 2)
< a href="https://wa.me/918878868867">

आज ओटीटी प्लेटफार्म के बढ़ते चलन को देखते हुए एक और स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म “जुगनू टीवी” को लॉन्च किया गया है। “जुगनू टीवी” की टैगलाइन है “जगाए सारी रात”। इस सिलसिले में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया जहां कम्पनी के सीईओ विनोद नागर और जुगनू टीवी के डायरेक्टर वीरधवल पोतेकर मौजूद थे। इस अवसर पर ऎक्ट्रेस खुशबू भी उपस्थित थीं जिन्होंने जुगनू टीवी और इसके शोज़ की प्रशंसा की।

जुगनू टीवी के डायरेक्टर वीरधवल पोतेकर ने बताया कि इस ओटीटी प्लेटफार्म को लॉन्च करने का उद्देश्य यह है कि सेक्स एजुकेशन को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाई जाए। हमारा युवा वर्ग इंटरनेट पर बोल्ड कंटेंट देखकर बिगड़ रहा है ऐसे में जुगनू टीवी लोगों को सेक्स एजुकेशन की ओर आकर्षित करेगी। लेखकों की टीम ने गहरे रिसर्च के बाद इस ओटीटी प्लेटफार्म के लिए वेब सीरीज और शोज़ लिखे हैं और हमने मनोरंजन के माध्यम से युवाओं को एक मैसेज देने का प्रयास किया है।

टॉक शो में महिलाएं अपने दर्द को बयान करेंगी जो शूटिंग के दौरान लड़कियों को या कामकाजी महिलाओं को सहना पड़ता है। समाज उन महिलाओ के प्रति क्या सोच रखता है, कैसा व्यवहार करता है, औरतों को किन सवालों से गुजरना पड़ता है। यह सारी बातें हम रियल स्टोरी पर आधारित प्रस्तुत करेंगे।

Advertisement