CG BJP : गुढ़ियारी से मूणत ने शुरू किया युवा चौपाल और चाय पर चर्चा अभियान

0
36
FUNDAY FASHION Women Cotton Half Sleeve Printed Oversized Relaxed Fit T-Shirts/Girls (Pack Of 2)
< a href="https://wa.me/918878868867">

 

रायपुर / लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां एक्टिव मोड में आ चुकी हैं। छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में पर भाजपा ने विजय पताका फहराने का लक्ष्य रखा है। इसी कड़ी में रायपुर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने का संकल्प लेकर रायपुर लोकसभा कस्टर प्रभारी और रायपुर पश्चिम के विधायक राजेश मूणत ने मोर्चा संभाल लिया है।

शनिवार को रायपुर के गुढ़ियारी स्थित पहाड़ी चौक से विधायक राजेश मूणत ने चुनाव से पहले “युवा चौपाल” और “चाय पर चर्चा अभियान” की शुरुआत की।

राजेश मूणत ने बताया कि रायपुर में लोकसभा चुनाव प्रचार के थमने तक वह निरंतर युवाओं, विशेषकर फर्स्ट टाइम वोटर यानी पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं के साथ चर्चा करके उन्हें देश के प्रति युवाओं की जिम्मेदारी, मतदान के महत्त्व भाजपा की रीति नीति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्रहित में किए गए कार्यों के बारे में बताएंगे।

मूणत ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 30 वर्ष से कम उम्र वाले कुल मतदाताओं की संख्या 48 लाख से अधिक है,जबकि रायपुर लोकसभा में 20 लाख से अधिक मतदाता हैं,जिसमे से अधिकांश युवा हैं। यह अभियान रायपुर पश्चिम विधानसभा में शुरू किया गया है,जहां 50 हजार से अधिक युवा मतदाता हैं। मैं और बृजमोहन जी स्वयं इस कार्यक्रम के माध्यम से युवाओं से मिलने का प्रयास कर रहे हैं।

युवा मतदाताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों और उनके सामने अब मौजूद अवसरों के बारे में बताने जा रहे हैं। इस दौरान मैं और हमारे कार्यकर्ता विद्यार्थियों और कामकाजी, समाज के हर क्षेत्रों के युवाओं से बात करेंगे।

मूणत ने कहा कि पहली बार वोटिंग करने वाले, युवाओं के साथ बातचीत करना बहुत महत्वपूर्ण है। इन्ही युवाओं के आक्रोश ने ही छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखकर विष्णुदेव साय जी की सरकार बनाई है।

उन्होंने आगे कहा कि रायपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल जी हैं,हमने संकल्प लिया है कि उन्हें 1 लाख वोटो की लीड के साथ छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करने के लिए सांसद बनाकर दिल्ली भेजना है।

मूणत ने ली मैराथन बैठके

लोकसभा चुनाव की दृष्टि से राजेश मूणत अपने विधानसभा क्षेत्र में अभी नजर आ रहे हैं शनिवार को उन्होंने रायपुर पश्चिम विधानसभा के 10 वार्डो में भाजपा का प्रतिनिधित्व करने वाले पार्षदों,छाया पार्षदों, मंडल प्रभारियों, पार्टी पदाधिकारियों समेत कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। उन्होंने लोकसभा चुनाव अभियान में पूरी तन्मयता के साथ जुट जाने के निर्देश जारी किए।

श्री राजेश मूणत ने बताया कि वह निरंतर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर कर रहे हैं इसी कड़ी में वह कल रविवार को बाकी के बच्चे 10 वार्डो की भी बैठक लेंगे

Advertisement