Actress Amrita Pandey dead , एक्ट्रेस अमृता पांडेय की संदिग्ध हालत में मिली लाश, मरने से पहले मरने से पहले वॉट्सऐप में किया तह कुछ ऐसा

0
165
FUNDAY FASHION Women Cotton Half Sleeve Printed Oversized Relaxed Fit T-Shirts/Girls (Pack Of 2)
< a href="https://wa.me/918878868867">

भोजपुरी फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध अभिनेत्री अन्नपूर्णा, जिन्हें अमृता पांडेय के नाम से भी जाना जाता था, की शनिवार शाम को भागलपुर के आदमपुर जहाज घाट पर स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट में संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। यह खबर भोजपुरी स्टार और उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ी झटका है।

अमृता ने अपने करियर में भोजपुरी, हिंदी, और कई अन्य भाषाओं में फिल्मों, सीरियल, वेब सीरीज, और विज्ञापनों में काम किया था। उनकी शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रहने वाले चंद्रमणि झांगड़ से हुई थी, जो मुंबई में एक एनिमेशन इंजीनियर हैं। अमृता की बहन के अनुसार, उन्होंने अपने करियर के साथ कई समस्याओं का सामना किया और वह काफी डिप्रेशन में थीं।

मौत से पहले, अमृता ने अपने वाट्सएप स्टेटस पर लिखा था, “उसकी जिंदगी दो नावों पर है, हमने अपनी नाव डुबो कर उसकी राह आसान कर दी।” यह स्टेटस उन्होंने मौत से पहले अपडेट किया था। अमृता की हॉरर वेब सीरीज “प्रतिशोध” का पहला भाग हाल ही में रिलीज हुआ था।

इस घटना की जांच के लिए, जोगसर थाने की पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है और मौके से एक साड़ी का फंदा, मोबाइल फोन, और अन्य सामग्री को जब्त किया है। इस मामले की गहन जांच की जा रही है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here