Saumya Tandon , भाबीजी घर पर हैं! की गोरी मैम हॉस्पिटल में भर्ती

0
124
FUNDAY FASHION Women Cotton Half Sleeve Printed Oversized Relaxed Fit T-Shirts/Girls (Pack Of 2)
< a href="https://wa.me/918878868867">

 

आजकल, ‘भाबीजी घर पर हैं!’ सीरियल की एक्ट्रेस सौम्या टंडन को हर घर की पहचान माना जाता है। गोरी मैम के किरदार में अपनी उपस्थिति से उन्होंने अपना नाम सोशल मीडिया पर सजीव रखा है। हाल ही में, सौम्या के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर उनके फैंस को चौंका दिया है। उस पोस्ट में सौम्या हॉस्पिटल के बेड पर दिखाई दे रही हैं, जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

उन्होंने अपने फैंस को हेल्थ अपडेट भी दिया है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने हॉस्पिटल के बेड से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें उनके हाथ में ड्रिप भी लगी हुई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “तस्वीरें हमेशा सुंदर नहीं होतीं और जिंदगी हमेशा मुस्कुराती नहीं रहती। रिकवरी हो रही है और जल्द ही फिट होकर उभरेंगे। आपकी शुभकामनाओं के लिए अग्रिम धन्यवाद।”

सौम्या टंडन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस पर उनके फैंस उन्हें जल्द ही स्वस्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं। इसके साथ ही, उनके हालात की जानकारी जानने की भी उत्सुकता है। सौम्या को किसी वजह से हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा है, लेकिन इसके पीछे का कारण अभी तक किसी को नहीं पता है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here